जरूरतमंदों के बीच मदद पहुँचा रही है शाइनिंग मुस्कान फाउंडेशन

जरूरतमंदों के बीच मदद पहुँचा रही है शाइनिंग मुस्कान फाउंडेशन

पटना, 31 मई :  शाइनिंग मुस्कान फाउंडेशन कोविद -19 संकट के इस समय में जरूरतमंद लोगों का समर्थन करने के लिए 24 घंटे काम कर रहा है, जिससे उन्हें भोजन और मानवीय सेवाओं की बहुत आवश्यकता है। सुश्री डी आलिया के नेतृत्व में शाइनिंग मस्कान फाउंडेशन (एसएमएफ) टीम ने व्यक्तिगत और व्यावसायिक स्तर पर अपने दोस्तों और स्वयंसेवकों के साथ लॉकडाउन 1 की शुरुआत के बाद से कोरोना राहत का अभियान शुरू किया है।


यह भी पढ़े : जमानत पर रिहा हुए जाप के छात्र जिलाध्यक्ष, समर्थको ने जतायी खुशी


कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति राहुल, कोविद इंचार्ज -8789619009 पर संपर्क कर सकता है। आज तक, अपने सामाजिक संगठन और पेशेवर संगठन के माध्यम सेज 30000 से अधिक व्यक्तियों को मदद दी गयी है।

(एसएमएफ) ने आज कलाकार और निम्न आय वर्ग के लिए प्रेमचंद रंगशाला और 150 से अधिक लोगों के लिए अन्य स्थानों पर शुष्क राशन भोजन के पैकेट उपलब्ध कराए हैं। 18.0 क्विंटल खाद्यान्न को कम से कम 150 ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद करने का लक्ष्य प्रदान किया गया था।


यह भी पढ़े : कोरोना के खिलाफ़ जंग में सेना के रिटायर्ड चिकित्साकर्मी भी करेंगे सहयोग

ट्रस्टी सुश्री डी आलिया इस राहत कार्यक्रम के नेतृत्व कर रही हैं, साथ ही उनके साथ श्री बरुन सिंह, प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता और संगठन की प्रवक्ता सुश्री पूर्णिमा चौधरी भी हैं। इस पूरे अभियान में राहुल, मृत्युंजय, संतोष, हीना, नाज़नी, रीना पीटर और अन्य लोगों द्वारा सहायता की जा रही है।

इससे पूर्व एसएमएफ ने न केवल सूखे राशन पैकेटों बांटे हैं बल्कि 100 पीपीई किट, 100 एन 95, 20 एलआरटी हैंड सैनिटाइजर और अन्य चिकित्सा उपकरणों की जरूरतमंद व्यक्ति, चिकित्सा संस्थानों के संविदा कर्मियों को भी प्रदान किया है। इस तरह के उपकरणों का उपयोग फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं (संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों पर विशेष ध्यान देने के साथ) के लिए किया जा रहा है।


यह भी पढ़े : नगर के मेन रोड स्थित प्रिंस मेडिकल नामक दुकान में छापेमारी की गई नशीली दवा की गई जप्त