यूपी से मधुबनी के लिए आलू लाद चले ट्रक के ड्राइवर और खलासी सुगौली थाना क्षेत्र में सड़क किनारे बेहोश मिले।

यूपी से मधुबनी के लिए आलू लाद चले  ट्रक के ड्राइवर और खलासी सुगौली थाना क्षेत्र में सड़क किनारे बेहोश मिले।

सुगौली:--उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से मधुबनी खुटौना के लिए चली आलू लदी ट्रक को लुटेरों के गिरोह ने चालक और उप चालक को बंधक बना लूट लिया और उन्हें बेहोश कर कर सड़क किनारे फेंक चलते बने।ट्रक स्टाफ को बेहोशी की हालत में स्थानीय प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां दोनों का इलाज चल रहा है।


यह भी पढ़े : मोतिहारी: जमातियों की तलाश में पुलिस ने मदरसों में चलाया तलाशी अभियान

ट्रक चालक मोहन प्रजापति और उपचालक छोटू शुक्ला दोनों यूपी के बस्ती जिले के  परशुरामपुर थाना के माचा के बताए गए है।दोनों ने बताया कि आधी रात्रि के करीब एक नदी पुल पार करने के बाद रास्ते मे दो लोगों ने हांथ देकर गाड़ी रूकवाया।गाड़ी रोकते हीं दोनों के साथ पांच सात की संख्या में लोग चढ़ गए और मारपीट करने लगे।और जान से मारने की बात बोल रहे थे।

हमलोगों का हांथ पांव बांध दिया और जबरन मुंह मे कुछ डाल दिया।और थोड़ी देर बाद हमलोगों को दूसरे डीसीएम ट्रक में डाल दिया।हमलोगों का मोबाइल और तीन हजार रुपये नगद ले लिया।थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार के अनुसार थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत के नयका टोला के समीप सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में शुक्रवार को ग्रामीणों ने देखा और इसकी सूचना दी।


यह भी पढ़े : सुगौली प्रखंड परिसर के सभागार में हुई पंचायत समिति सदस्यों की बैठक।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंच बेहोशी के हालत में पड़े दोनों को पीएचसी में इलाज के लिए पहुंचाया।ट्रक चालक ने बताया कि यूपी के खेदन सराय के ट्रक मालिक अब्दुल अहमद की ट्रक संख्या यूपी 51जी 7060 ट्रक पर  बाराबंकी से आलू लोड कर बिहार के मधुबनी जिला के खुटौना के लिए  चले थे।

इस बाबत थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला दूसरे जगह का है और इसे यहां छोड़ दिया गया है।दोनों का इलाज चल रहा है। पूरी तरह से होश में आने के बाद उनका बयान लेकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


यह भी पढ़े : विधायक शाहीन ने बिहार में अपराध की बढती घटनाओं को लेकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की