दलपत बिशुनपुर पंचायत के दबंगों ने युवा मुखिया सुबोध कुमार पर किया पहाड़,इलाज के दौरान में दमतोड़ा,निधन पर समाज के जिलाध्यक्ष ने किया शोक व्यक्त

दलपत बिशुनपुर पंचायत के दबंगों ने युवा मुखिया सुबोध कुमार पर किया पहाड़,इलाज के दौरान में दमतोड़ा,निधन पर  समाज के जिलाध्यक्ष ने किया शोक व्यक्त

मिठु गुप्ता कि रिपोर्ट


यह भी पढ़े : दूसरे प्रांतों में अटके विद्यार्थियों के सवाल पर घिरे नीतीश, सर्वत्र हो रही आलोचना

 

मृतक के  पत्नी व परिवार के लोग रो-रो कर सरकार से गुहार लगाया कि जल्द दोषियों को करावास हो


यह भी पढ़े : बुद्ध पूर्णिमा विशेष: बुद्ध जयंती पर सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने दुनियां को दिया अपने घर में सुरक्षित रहने का संदेश

 पूर्वी चंपारण : जिले के ढाका थाना क्षेत्र के दलपत बिशुनपुर पंचायत के 35 वर्षीय मुखिया  सुबोध कुमार साह ने शनिवार को अंतिम सास ली।ज्ञात हो कि मुखिया श्री साह 2 जुन को रात्रि 8 बजे के समीप ढ़ाका से अपने घर मोटरसाईकिल जा रहे थे।

 


यह भी पढ़े : मनीष कुमार को युवा लोजपा का जिला उपाध्यक्ष पद पर किया मनोनीत

ढ़ाका पताही मुख्य पथ के सीसवामंगल पुल के समीप कुछ दबंगों ने दबंगई दिखाकर दुर्घटना के शिकार किया। जिनके सर में गंभीर चोटे आई थी,जिनका ईलाज मोतिहारी के रहमानिया नर्सिग होम में चल रहा था,लेकिन मुखिया जी ने जीवन काल से संघर्ष करते हुए शनिवार को दुनिया को अल विदा कह दिया।
मुखिया जी असमायिक निधन से पंचायत वासियों में शोक की लहर दौड़ गई है।मुखिया ने अपने पिछे पत्नी,दो पुत्र 16 वर्षीय शिवम कुमार,8 वर्षीय सत्यम कुमार एवं 11 वर्षीय नन्दनी कुमारी को छोड़ दिया है।

 


यह भी पढ़े : कोरोना वायरस संक्रमण व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं को सामान्य करने में केयर इण्डिया करेगा सहयोग


खबर जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि मेरे मुखिया बेटा पर दबंगों की नजरे रहती थी,जो आज उनलोगों ने घटना का अंजाम दे दिया। 
खबर तक जानकारी के अनुसार परिवार के सदस्यो के अनुसार मुखिया जी का शव को सुबह तक मोतिहारी सदर अस्पताल में पोस्र्टमोर्टम के लिए रखा गया है।जिन्हे पोस्टमार्टम के बाद उनके पैतृक गांव ढ़ाका थाना क्षेत्र के दलपत विशुनपर गांव में लाया जाएगा और दाह संस्कर किया जाएगा।

 


यह भी पढ़े : तुरकौलिया :-- पुलिस ने देशी शराब,टेम्पु और कारोबारी को किया गिरफतार,भेजा जेल।


इनके निधन पर जिला नगर परिषद अध्यक्ष पति रमेश प्रसाद गुप्ता उफं भोला जी, पूर्व जिला अध्यक्ष मंजू देवी,राष्ट्रीय वैश्य महा सभा के जिला अध्यक्ष मुनचुन साह ,समाज कानू राजनैतिक पूर्वी चेतना मंच अध्यक्ष अवधेश प्रसाद गुप्ता, चिरैया प्रखंड मुखिया पति राकेश कुमार, जिला पार्षद इंद्रासन कुमार गुप्ता, पूर्व जिला पार्षद पति अनिल कुमार, बृजकिशोर गुप्ता, मुकेश कुमार,मीठु गुप्ता,कृष्णा प्रसाद नेता जी व विशुनपुर गांव के ग्रामीण लोगों ने  शोक व्यक्त किया है।