शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की चर्चा काफी सुर्खियों में सोशल मीडिया से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हर तरफ शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की ही चर्चा जोर शोर से हो रही है ।

शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की चर्चा काफी सुर्खियों में सोशल मीडिया से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हर तरफ शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की ही चर्चा जोर शोर से हो रही है ।

शिवाय प्रोडक्शन्स के बैनर तले हो रहे शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल कीओर से , बॉलीवुड के जाने माने कलाकार जीतन लालवानी ने सभी कलाकारों के लिए जिनमें नए से नए और स्थापित कलाकार भी शामिल हैं । सभी को प्रोत्साहित करने और अपनी फिल्म को शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल में भेजने के लिए प्रोत्साहित किया । आज शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का चर्चा सुर्खियों में सोशल मीडिया से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हर तरफ शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की ही चर्चा है । इससे फ़िल्म से जुड़े सभी लोग प्रोत्साहित होंगे और अपनी फिल्म शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल में भेजेंगे ।


यह भी पढ़े : Driving License और RC की वैधता खत्म होने पर अब नहीं होगी परेशानी, वाहनों से संबंधित सभी कागजों की अवधि को 30 सितंबर तक बढ़ाया!

आज बहुत से कलाकार फ़िल्म बना तो लेते हैं, उनमें हुनर भी बहुत है लेकिन उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सही मंच नहीं मिलता है ।  ऐसी परिस्थिति में एक विश्वसनीय और विश्वस्तरीय मंच की उपयोगिता और भी बढ़ जाती है । इस कमी को पूरा करने कोरोना संकट के बीच शिवाय प्रोडक्शन्स की तरफ से शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन करना बहुत महत्वपूर्ण हैं । इस फेस्टिवल में अभी से ही अनुभवी कलाकार जुड़े हुए हैं । ऐसा लगता है शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल उभरते कलाकारों और स्थापित कलाकारों के लिए भी रौशनी की नई किरण लेकर आई है ।

और शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल के अब तक के सफ़र को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि वाकई इस फेस्टिवल में फिल्मों का सही मूल्यांकन होगा । और कलाकारों को उनकी योग्यता के अनुसार उचित मान सम्मान मिलेगा । अगर आप भी फिल्मी दुनियाँ में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं, तो इन सारी खूबियों को देखते हुए शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल आपके लिए शानदार मंच साबित हो सकती है । आप अपनी फिल्म शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल में जरूर भेजें !


यह भी पढ़े : भारत में बाढ़ महज प्राकृतिक आपदा नहीं: नृपेंद्र अभिषेक नृप