सुगौली:-- आरजेडी नेता ने किया प्रेसवार्ता।

सुगौली:-- आरजेडी नेता ने किया प्रेसवार्ता।

सुगौली:-- बाढ़ पीड़ित परिवारों से मिलने और स्थानीय समस्याओं को लेकर सुगौली पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हो रही मूसलाधार बारिश के कारण कम समय मे हीं वापस हो गए।जिसको लेकर उनके पार्टी और विधानसभा के राजद के पूर्व प्रत्याशी रह चुके ओम प्रकाश सहनी ने एक प्रेस वार्ता जारी की।जिसमे उन्होंने पत्रकारों को नेता प्रतिपक्ष की बात रखी।


यह भी पढ़े : युवा पत्रकार जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे है मुफ्त राशन

श्री सहनी ने बताया कि नीतीश सरकार में लूट मची है। बाढ़ पीड़ितों को समय पर सही खाना- पानी नही मिल रही है।बाढ़ पीड़ितों की सहायता के नाम पर लूट -खसोट मची है।उनकी सुनने वाला कोई नही है।उन्होंने बताया कि बाढ़ पीड़ितों के लिए चलायी जा रही लालू रसोई रसोई में प्रतिदिन चार से पांच हजार लोगों को भोजन कराया जा रहा है।

श्री सहनी ने बताया कि सुगौली के जनता चौक से करमवा रघुनाथपुर जाने वाली सड़क में करीब पांच करोड़ की लागत से तीन पुल बनाकर महज चार महीने पहले चालू किया गया है। जिसमे शीतलपुर के आगे 1.35 करोड़ की लागत से बनी पुल बीच मे धसने लगी है।पुल में दरार पड़ गया है।रेलिंग भड़क रही है।पुल कभी भी जमींदोज हो सकता है।पुलों का अप्रोच भी नही बनाया गया है।कुल मिलाकर नीतीश की सरकार लूट की सरकार बनी हुई है।


यह भी पढ़े : अररिया : मिलकर दे कोरोना को मात, परिवार के सभी लोग बढ़ाए हाथ

उन्होंने बताया कि सुगौली चीनी मील से निकले जहरीले पानी से पिछले चार पांच वर्षों से किसानों की हजारों एकड़ फसल नष्ट हो जा रही है। किसान बर्बाद हो रहे है।उनको उनके फसलों की कोई क्षतिपूर्ति नही मिल रही है।अगर समय रहते चीनी मील अपना जहरीला पानी नही रोकता है और किसानों को उनके नुकसान की क्षतिपूर्ति नही देता है तो इसके लिए मैं हाई कोर्ट जाऊंगा जिससे किसानों को उनकी क्षति का उचित मुआवजा मिल सके।

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के विकास कार्य कागज में चल रहा है बांधों की मररमती और निर्माण कागजों में खानापूर्ती कर अधिकारी और ठीकेदार पैसे का बंदरबांट कर ले रहे है। मौके पर नजीर अहमद,अरविंद यादव, सैयद अफरोज आलम,मुस्ताक आलम,हारून रशीद, अफरोज आलम,राधेश्याम शर्मा,प्रदीप कुमार,असफाक अहमद,महेश सहनी, राजेन्द्र यादव,मो शोलाजिम,शकिलुर्रह्मान सहित पार्टी के अन्य लोग उपस्थित थे।


यह भी पढ़े : सादगीपूर्ण मनाया गया सीतामढ़ी गौशाला में श्री गोपाल जन्मोत्सव