सीतामढ़ी: बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसाई को मारी गोली, हुई मौत

सीतामढ़ी: बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसाई को मारी गोली, हुई मौत

विक्की कुमार सिंह। सीतामढ़ी में लॉक डाउन के बीच तीन बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के बाद से शहर में लोगों का आक्रोश व्याप्त है.
 
मिली जानकारी के मुताबिक सीतामढ़ी शहर के मेन रोड स्थित एक साइकिल स्टोर के मालिक प्रभात हिसारिया अपेन दुकान को बन्द करके लौट रहे थे, तभी सफेद स्कूटी पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. घटना के तुरंत बाद आनन-फानन में उन्हें सीतामढ़ी शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.
 
घटना की जानकारी मिलने पर सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार अस्पताल पहुंचे जहां स्थानीय व्यवसायियों का एसपी को भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा. व्यापारियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया. घंटों तक आक्रोश का सामना करने के बाद एसपी अनिल कुमार अस्पताल परिसर से निकले. प्रभात हिसारिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 10 के निवासी है.


यह भी पढ़े : लॉकडाउन के बीच आदर्श विवाह कर दीपक ने बनाया एक नया कीर्तिमान

 
घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना, नगर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, सदर एसडीपीओ डॉ. कुमार वीर धीरेंद्र, एसपी अनिल कुमार अस्पताल पहुंचे. शव का पोस्टमार्टम सीतामढ़ी सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. एसपी अनिल कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है, जल्द ही अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.