लोगों ने सुना प्रधानमंत्री जी के मन की बात।।

लोगों ने सुना प्रधानमंत्री जी के मन की बात।।

 प्रखंड के नरहन स्टेट स्थित विभूतिपुर विधानसभा के बूथ संख्या- 166 पर लोगों ने प्रधानमंत्री जी के मन की बात सुनी। मन की बात के बाद मौके पर उपस्थित भाजयुमो नेता गुंजन मिश्रा ने कहा कि आज के मन की बात से विपक्ष के नेताओं को सीख लेना चाहिए। तमिलनाडु के सी. मोहन जो एक सैलून चलाते हैं।


यह भी पढ़े : तुरकौलिया:-- सड़क शिलान्यास के लिए लगी शिलापट्ट को तोड़ा।

जिन्होंने अपनी लड़की की पढ़ाई के लिए 5 लाख रुपये जमा किये थे लेकिन इस आपदा में उन्होंने जरूरतमंदों के बीच इस राशि से जरूरत की समानों को बांटा। वही अगरतला के ठेला चलाने वाला गौतम दास ने रोज की कमाई से प्रत्येक दिन गरीबों में चवाल, दाल बांटा। पंजाब के पठानकोट से दिव्यांग राजू ने दूसरो से मदद लेकर 3 हजार से ज्यादा लोगो के बीच मास्क बांटे।

वही विपक्ष के नेताओं ने इस महामारी में सरकार के साथ समाज के लोगो को सहयोग के बदले मजदूरों को भड़काने का काम किया।लेकिन देश के करोड़ो जनता संयम और धैर्य के साथ कोरोना से लड़ाई लड़ने में सरकार के साथ ख़डी रही।


यह भी पढ़े : सीतामढ़ी :- जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिले के चिकित्सा पदाधिकारी, ब्लॉक हेल्थ मैनेजर तथा अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को ऑडियो विजुअल माध्यम से प्रशिक्षण दिया गया।

लॉक डाउन अब 30 जून तक बढ़ा दी गयी है। लोगो को अब मास्क लगाना अनिवार्य हो गया है।मौके पर हरेकिशुन दास, पोंगल पासवान, ब्रह्मदेव पासवान, श्रवण पासवान, झुंझुन सिंह, सुरेंद्र दास, फूलों देवी, सरिता देवी, रंजन कुमार, सहित कई लोगो ने प्रधानमंत्री के मन की बात को सुना।