मुजफ्फरपुर : खेत में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुर : खेत में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

मिठु गुप्ता कि रिपोर्ट


यह भी पढ़े : विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग जाएं कार्यकर्ता : श्यामबिहारी

मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर है. जहां युवती की धारदार हथियार से हत्या कर शव को दिया गया. युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है. शव चंदन पट्टी में एक मक्के के खेत में मिला है. शव पर जख्म के कई निशान हैं और उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई है. घटना सकरा थाना के चंदनपट्टी गांव की है.

दुष्कर्म के बाद हत्या की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सकरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मक्का के खेत में मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.


यह भी पढ़े : गुजरात से प्रवासी मजदूरों को लेकर सुबह-सुबह मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन

मिली जानकारी के मुताबिक युवती बीती रात 11:00 बजे से अपने घर से गायब थी. परिजन रात भर उसे खोजते रहे. सुबह मक्के के खेत में कुछ लोगों ने उसका शव देखा तो परिजनों को इसकी सुचना दी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इलाके के लोग इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए हत्यारे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

मौके पर पहुंचे सकरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि घटनास्थल से साक्ष्य संग्रहित किए गए हैं. फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट के आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा करके अपराधी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़े : पूर्वी चंपारण में फिर मिला 11 नए कोरोना पॉजिटिव, 1 घोड़ासहन में