लॉकडाउन और कोरोना महामारी मे भी चौथे सोमवारी को महादेव पर जलाभिषेक किया गया ! कोरोना महामारी में भी महादेव के भक्त भक्ति में लीन!

लॉकडाउन और कोरोना महामारी  मे भी चौथे सोमवारी को महादेव पर जलाभिषेक किया गया !  कोरोना महामारी में भी महादेव के भक्त भक्ति में लीन!


महादेव के भक्तों भक्ति में लीन भक्तों का कहना है कि महादेव पर जलाभिषेक करने से शांति सुख समृद्धि और करोना माहामारी भी भागेगी,ताजपुर प्रखंड क्षेत्र के माधोपुर दिघरुआ ग्राम पंचायत में अबस्थित महादेव स्थान  मंदिर महादेव पर जलाभिषेक किया गया सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कोहराना महामारी में सोमवार को सुबह से लेकर शाम तक महादेव पर जलाभिषेक किया गया सभी भक्तजनों को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए सभी भक्तों को सेनेटाइजर करा कर बारी बारी करके  मंदिर के अंदर प्रवेश किया गया ! महादेव जलाभिषेक में सहयोगी करने वाले उपस्थित लोग रंजीत कुमार कुंदन कुमार सुशांत कुमार गोविंद कुमार राकेश कुमार मुन्ना कुमार राजेश कुमार रंजीत कुमार परमानंद राय अरुण कुमार चंदन कुमार श्री ओम विकास रोहित कुमार भोला कुमार यादव शिव कुमार शर्मा रोहित कुमार शर्मा (रंजन यादव वीआईपी पार्टी के युवा मोर्चा के ताजपुर प्रखंड अध्यक्ष)और समस्त माधोपुर दिघरुआ के सभी ग्रामीण के  भजन सभी ने मिलकर सहयोग किया !


यह भी पढ़े : रामगढ़वा : इंडिया लियाफी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बने बिपिन कुशवाहा, मिल रहा बधाई व शुभकामनाएं