लालूराज में होता था टिकट और नौकरी के नाम पे जमीन का सौदा:-राहुल

लालूराज में होता था टिकट और नौकरी के नाम पे जमीन का सौदा:-राहुल

विक्की सिंह भारद्वाज, सीतामढ़ी।


यह भी पढ़े : मोतिहारी: तालाब में डूबने से मासूम बच्चे की हुई मौत

युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल कुमार सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि लालू यादव अपने धनकुबेर कार्यकर्ताओं से पैसा व जमीन लिखवा कर टिकट बचतें थे और गरीब शोषित वंचितों से लोगों से उनके संबंधि एवं उनके लड़कों को पैसा और जमीन लिखवा कर नौकरी देते थे।

ज्ञात हो कि सीबीआई और ईडी के जांच के बाद यह खुलासा हुआ था विधानसभा के सैकड़ों कर्मी एवं सचिवालय के सैकड़ों कर्मियों ने उनको जमीन दिया था और उन्होंने अपने आयकर रिटर्न में या कहा था कि उनके परिवार के नाम पर जो संपत्ति है वह संपत्ति उनको उपहार के रूप में दिया गया है.बिहार की जनता इतनी मूर्ख नहीं है कि वह यह ना समझे कि बीस पच्चीस हजार माह के कमाने वाले कर्मी लाखों करोड़ों का जमीन किसी को मुफ्त में कैसे दे सकते है?यह सोचने वाला विषय है.


यह भी पढ़े : तुरकौलिया पुलिस ने देशी शराब के साथ दो कारोबारियों को पकड़ा।

लालू यादव के शासनकाल में लालू एवं उनके दोनों साले और उनके मंत्री बिहार भर पैसा उगाही के लिए घूमते थे उनके शासनकाल में ही इतना घोटाला हुआ था कि पूरे बिहार को इन्होंने शर्मसार कर दिया. विकासपुरुष नीतीश कुमार के 15 वर्ष के शासनकाल साल में जो विकास का बयार चला है पूरा दुनिया देख रहा है. पहले जो अपहरण उद्योग चलते थे वो बन्द हो गए.आज रात में लोग दस बजे आइसक्रीम खाते दिखतें है व किसी थियेटर में मूवी देखकर निश्चिंत होकर घर आते है वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कि देन है.

लालूराज में लोग सन्ध्या 4 बजे घर से निकलने में डरते थे कि अपहरण न हो जाए,अगर अपहरण हो गए तो 2-4लाख का इंतेजाम कैसे करेंगे.बिजली ब्यवस्था में काफी सुधार हुआ.सम्पूर्ण बिहार जो बिजली को तरसती थी अब 22-24 घंटे गांव से लेकर शहर तक बिजली रहता है.माननीय मुख्यमंत्री अभी बिजली उत्पादन बढ़ाने लगातार कार्यरत है.लालू व उनके सुपत्र फिर से जंगलराज वापसी के लिए लोगों से प्रार्थना कर रहें जनता को गुमराह कर रहें है लेकिन जनता इनके रग रग से वाकिफ है इनके जुमले में जनता नही फसेंगी.


यह भी पढ़े : पूर्वी चंपारण : जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने किया संगरोधी केंद्रों का भ्रमण, अवासितों को दी ईद की शुभ कामना