घोड़ासहन:- पेड़ से लटकता मिला युवक का शव !

घोड़ासहन:- पेड़ से लटकता मिला युवक का  शव  !

!! पेड़ से लटकता मिला युवक का शव !!


यह भी पढ़े : तुरकौलिया:-- राजद ने ताली,थाली और लोटा पीटकर मनाया गरीब दिवस।

घोड़ासहन, पूर्वी चम्पारण।

घोड़ासहन थाना क्षेत्र के विरता चौक अवस्थित छठ घाट फुलवारी से स्थानीय पुलिस ने पेड़ से लटकता एक युवक का शव बरामद किया है। मृत युवक की पहचान छौड़ादानों थाना क्षेत्र के एकडरी निवासी आगम पासवान के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि युवक पीछले कुछ वर्षों से घोड़ासहन विरता टोला अवस्थित अपने ससुराल में ही अपने परिवार के साथ रहता था। वहीं भरण-पोषण के लिए बाहर काम करता था तथा मात्र दो दिन पूर्व ही कमाकर लौटा था।


यह भी पढ़े : सीतामढी :- पिकअप भान पर लदा 65 बोरा चाइनीज मटर को एसएसबी ने किया जब्त, चालक गिरफ्तार,

स्थानीय लोगों के अनुसार युवक मिलनसार व शांत स्वभाव का था। परिवार के सदस्यों से भी अच्छा मेल मिलाप था। रविवार की रात युवक ससुराल अवस्थित घर के छत पर ठीक ठाक ही सोया था और सोमवार की अहले सुबह युवक का शव पेड़ पर साड़ी लटकता मिला है। वहीं लोगों की माने तो उक्त साड़ी मृतक के सास का बताया जा रहा है। इधर दो दिन पूर्व स्थानीय एक निजी नर्सिग में सास का ऑपरेशन होने की बात भी बताई जा रही है। यह भी बताया जा रहा है कि काम की कमी के कारण बाहर में फंसे युवक को घर आने के लिए परिजनो ने यहां से रूपयों का बंदोबस्त कर भेजा था। तब जाकर युवक घर पहुँच पाया।

इधर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं कई बिन्दूओं पर गौर कर जांच किया जा रहा है। हालाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामला खुलकर सामने आ सकता है। फिर भी हत्या या आत्महत्या दोनो बिन्दूओं पर तहकिकात जारी है।


यह भी पढ़े : वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने गिरफ़्तार छात्र नेता की रिहाई एवं दोषी स्वास्थ्य कर्मियों पर करवाई की मांग