बढते कोरोना महामारी बिमारियों को लेकर किया धरना प्रदर्शन

बढते कोरोना महामारी बिमारियों को लेकर किया धरना प्रदर्शन

रिपोर्टर शीला चंद्रा 


यह भी पढ़े : खुशहाली के लिए ग्रीन एंड क्लीन ने खूब लगाए पौधे

 

मुजफ्फरपुर समाहरणालय असल में सेवादल मंत्र अविनाश कुमार के अध्यक्षता में यह धरना प्रदर्शन किया गया श्री कुमार ने बताया कि जो हमारा शहर मुजफ्फरपुर ग्रीन जोन में हुआ करता था वही अनलॉक वन के दौरान काफी तेजी से कोरोनावायरस की रफ्तार बढ़ती गई । उन्होंने जिलाधिकारी से अपने सात सूत्री की भी मांग किया है ।


यह भी पढ़े : जागरुकता से चमकी और कोरोना को अपने क्षेत्र से रखती हैं दूर सुनीता

श्री कुमार ने बताया कि जिनके हाथ में जिंदगी थी  ।आज हुआ हाथ बीमार पड़ गया। आज यह नौबत आ गई जो अस्पताल मरीजों को के लिए खुला रहना चाहिए वह आज बंद हो चुका है। उन्होंने बताया कि ऐसे में हमारी आम जनता इलाज के लिए इधर उधर भटक रहे हैं।

खासकर उन मरीजों के लिए जो दूर से आते हैं उम्मीद करके सदर अस्पताल। उन्होंने मांग करते हुए जिला प्रशासन से सभी वार्ड स्थल पर जिम्मेदारी पदाधिकारियों के निगरानी समिति का कार्य होना चाहिए । भीड़-भाड़ इलाके में सोशल डिस्टेंस कभी मेंटेन होना चाहिए, स्कैनिंग की व्यवस्था की जाए। एक व्यक्ति उन्होंने दुकानों को पर भी सोशल डिस्टेंस  करने का बात कही । ऑटो रिक्शा अनियमित सैनिटाइजर नगर निगम द्वारा कराई जाए। श्री कुमार ने बताया कि  दो से तीन सवारी से ज्यादा ना बैठाया जाए  इसकी भी जांच किया जाए ।


यह भी पढ़े : संग्रामपुर में 8 घर जलकर राख, 'आप' के मुन्ना भाई ने लिया जायजा


श्री कुमार ने बताया कि शीघ्र कार्रवाई की जाए । उन्होंने बताया कि नहीं तो जनमानस सहयोग के द्वारा उग्र आंदोलन भी किया जाएगा। इस धरणा में उपस्थित साईं सेवा दल अविनाश कुमार, रंजीत कुमार ,जूली देवी मोहम्मद अमीर हसन ,मोहम्मद गुलाब ,बिट्टू कुमार ,विनय शाही, उमाशंकर प्रसाद ,अशोक कुमार देशभक्त , जगलाल पासवान आदि मौजूद थे ।