पश्चिमी चम्पारण: दो पक्षों में हिंसक झड़प में एक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत

पश्चिमी चम्पारण: दो पक्षों में हिंसक झड़प में एक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत

श्रवण कुमार : पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नरकटियागंज प्रखंड स्थित साठी थाना क्षेत्र के सोमगढ़ पंचायत के सिरिसिया गांव में खेत में मवेशी चराने के कारण शनिवार की शाम में दो पक्षों में विवाद के दौरान कलाम अंसारी (65) एवं तराबुल मियां ने दोनों आपस में उग्र होकर भीड़ गए।


यह भी पढ़े : तुरकौलिया :-- जिला अग्निशमन की टीम ने शहर में किया सेनिटाइजर का छिड़काव।

ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामले को रफा-दफा किया। परंतु रविवार की सुबह पुनः दोनों के बीच कहासुनी होते-होते हिंसक झड़प हुई। इस दौरान तराबुल मियां के साथ उसके परिवार के कई अन्य सदस्य लाठी डंडा से प्रहार कर कलाम अंसारी(60) को पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया। ऐसी परिस्थिति में मृतक कलाम अंसारी के परिवार में दहशत का वातावरण कायम है।

दूसरी तरफ सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार साठी थाना क्षेत्र के सिरीसिया गांव में भय का माहौल है। खबर लिखे जाने तक साठी पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज चुकी है। उपर्युक्त गांव में प्रशासनिक दृष्टिकोण से पुलिस पकड़ बनी हुई है। जिससे बदले की भावना से कोई घटना नहीं घट सके क्षेत्र में शांति का वातावरण कायम रहे।


यह भी पढ़े : सुगौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 150 लोगों की हुई कोविड-19 की जांच।

साठी थाना प्रभारी राजू कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच खेतों में भैंस चराने को लेकर उत्पन्न विवाद हिंसक झड़प का रूप धारण कर लिया और मारपीट के क्रम में कलाम अंसारी (65) को घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए, प्राथमिकी दर्ज कर आधा दर्जन से अधिक व्यक्तियों को नामजद किया है। वर्तमान में हत्या के अभियुक्त पुलिस के पकड़ से बाहर है